Put your ad code here

Who Has Seen Your Profile Photo On Whatsapp

 Whatsapp Par Kisne Dekhi Hai Aapki Profile Photo


Welcome friends, Whatsapp aaj ka sabse popular messanger ban gaya hai. Kaafi log to iske bina ek pal bhi nahi rah sakte. Yeh humari zindagi ka ek hissa sa ban gaya hai. Whatsapp ko use karna behad aasan hai par iske kuch aise features hote hai jinka aap chah kar bhi use nahi kar sakte. Jinme se ek trick ke baare mei hum bataane jaa rahe hai.
Aapke friends aapki whatsapp profile photo dekh lete hai lekin aapko pata nahi chal paata. Chaliye aaj jis trick ke baare me charcha karna jaa rahe wo isi se judi hai. Who viewed your Whatspp profile photo.

Aapki profile photo kon kon  dekh raha hai iss baare me jaanne ke liye aapko ek small Android app download karna hoga. Ye app aapko Google Play Store par bhi aasaani se mil jaayega. To sabse pahle aapko ise apne device me install karna hoga.
Whatspp-Who viewed me
Naam ke iss app ko install kare.
Jab aap iss app ko download karenge to aapko saath me ek aur app ko install karna hoga.
1mobile market. Iske bina aapka Whatsapp-who viewed me nahi chalega. Kabhi kabhi ye apne aap autodownload bhi ho jata hai.
  Whatspp-Who viewed me  download karne ke baad aapko kuch seconds wait karna hoga. Yeh app unn logo ko search karega jo aapki whatsapp profile photo dekhte to hai lekin aapko batate nhi.
Iske baad aapke saamne unn logo ki list hogi jinhone aapki whatsapp profile photo ko dekha hai. yaad rahe ki yeh app unn logo ke mobile number or name hi show karega jin logo ne aapki profile photo ko 24 hours me dekha hai. first Contact, isme aap apne contacts ki list dekh sakenge. And second Visited, isme aap unn logo ki list ko dekh sakenge jin logo ne aapki whatsapp ki profile photo ko dekha hai.
Dhayaan rahe ki yeh app internet connection ke  saath hi kaam karegi aur aap unn logo ki list hi dekh sakenge jinhone aapki whatsapp profile photo ko 24 hours me dekha hai. Iske alaawa aap Whatsapp Tracker bhi download kar sakte hai.
Saath hi humne aapko whatsapp se judi aur bhi tricks humari pahle ki post me batai thi.
Ummid hai ki aapko aaj ki post pasand aayi hogi. post se realted problem ke liye aap zaroor comment kare.



एक टिप्पणी भेजें

4 टिप्पणियाँ