Put your ad code here

Facebook Videos Ko Kaise Download Kare


Hello friends, welcome to Solution Guru. Aaj hum jis topic ke baare me baat karenge use aapne post title me padh hi liya hoga. Facebook bhi humari daily routine ka ek hissa sa ban gaya hai. Hum din bhar me se kuch adhiktar samay facebook ke saath bitate hai. Aap yahan se Image to save kar sakte hai lekin aapko photo save/download karne me thodi mushkil hoti hai. To aaj jis trick ke baare me hum baat karenge wo hai.
Facebook Se Video Ko Kaise Download Karein
Aap akasar Facebook par video dekhte ho lekin use download nahi kar paate aur naa hi wahan koi aisa option hota hai. To aaj hum ise download karne ke baare me jaanenge. Sabhi diye gaye Steps ko dhayaan se padhe aur follow kare.
  • Sabse pahle jis video ko aap download karna chahte hai uska URL copy kar lijiye. Agar aap computer ya Laptop ka use kar rahe hai to Video par right click kar Copy video URL at current time par click kare.
  • Ab FBDOWN.net naam ki website par jaaye. Aap ise internet par bhi search kar sakte hai.
  • Yahan aapko ek box text box milega jisme aapne us URL ko paste karna hai aur side me hi Download button hoga aapko uss par click karna hai.
  • Yahan aapko 2 options milenge ‘Download Normal Quality Video’ aur ‘Download HD Quality Video’. Jaisi aapko zaroort ho aap waisi video download kar sakte hai.
Agar video download hone ki jagah Play hona shuru ho jaaye to aap Right Click kar ‘Save as’ ke option par click karke bhi ise download kar sakte hai.
Aasha karte hai ki aapko aaj ki ye post pasand aayi hogi. Fir bhi agar koi step samajh naa aa raha ho ya kahi problem hai to aap hume Comment bhi kar sakte hai.



एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ